5 Dariya News

क्रिकेट में Suresh Raina का योगदान अमूल्य : Shubman Gill

5 Dariya News

नई दिल्ली 06-Sep-2022

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने मंगलवार को भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को क्रिकेट के खेल में उनके अमूल्य योगदान के लिए बधाई दी। गिल की यह टिप्पणी रैना द्वारा मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा के बाद आई है। 

गिल ने कू ऐप पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि रैना का क्रिकेट में योगदान अमूल्य है और उन्होंने उनकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं।गिल ने कू ऐप पर कहा, "क्रिकेट के खेल में आपका योगदान अमूल्य है। 

आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं।"चार साल पहले रैना ने अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल में गिल की विस्फोटक पारी के लिए उनकी तारीफ की थी। 2020 में, रैना ने एमएस धोनी की संन्यास की पुष्टि के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 13 साल से अधिक के करियर में 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया। स्टाइलिश बल्लेबाज ने 2005 में श्रीलंका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने 226 वनडे मैचों में 5615 रन बनाए। रैना अब रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के दूसरे सीजन में इंडियन लीजेंड्स के लिए खेलेंगे।