5 Dariya News

सी.जी.सी झंजेड़ी कैंपस ने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों को किया समानित

शिक्षक किसी भी समाज के निर्माण में अहम भूमिका निभाते हैं - प्रेजिडेंट धालीवाल

5 Dariya News

मोहाली 06-Sep-2022

चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के झंजेड़ी  कैंपस ने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान देने वाले शिक्षकों को समानित किया गया ।  कैंपस  में आयोजित किये गए एक कार्यक्रम के मुय अतिथि सी.जी.सी ग्रुप के प्रेजिडेंट रछपाल सिंह धालीवाल थे, जिन्होंने शिक्षकों को समानित किया । इस अवसर पर टीचिंग स्टाफ और नॉन-स्टाफ को एसीलेंस अवार्ड, बेस्ट मॉनिटर अवार्ड, वर्क बैकबोन अवार्ड, एप्लॉइज ऑफ द ईयर अवार्ड, बेस्ट डिपार्टमेंट अवार्ड, लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड जैसे पुरस्कारों से समानित किया गया। 

इसके साथ ही झांजेड़ी कैंपस  में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शोध-पत्र प्रस्तुत करने वाले और कैंपस में टीचिंग के दौरान पी.एच.डी करने वाले शिक्षकों को भी समानित किया गया । इसके साथ ही शिक्षकों ने मंच पर गायन, नृत्य, मिमिक्री सहित विभिन्न रंगारंग प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।इस अवसर पर सी जी सी ग्रुप के प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने समूह स्टाफ व विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि अध्याप न सिर्फ अपने विद्यार्थियों का उज्जवल भविष्य बनाने में सहाई होते हैं बल्कि वे किसी भी समाज की सृजना में भी अहम भूमिका निभाते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि बेशक समय बदलने से आज के युग गुरु शिष्य के रिश्ते में बदलाव आ रहा है परंतु फिर भी हर अध्यापक को यह बात याद रखनी चाहिए कि उनका हर विद्यार्थी देश की अनमोल धरोहर है। इसी तरह हर विद्यार्थी को भी यह बात याद रखनी चाहिए कि उनके अध्यापक हर विद्यार्थी को भविष्य में एक सफल इंसान बनाने के लिए अहम कड़ी हैं।

झंजेड़ी  कैंपस के एम.डी अर्श धालीवाल ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अध्यापक विद्यार्थी के रिश्ते को ओर गहरा बनाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर रंगारंग प्रोग्राम भी पेश किए गए जिसमंे अध्यापकों व विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।