5 Dariya News

स्टार रेनेगेड्स खिलाड़ी Liam Livingstone टीम के लिए करना चाहते हैं बेहतर

5 Dariya News

मेलबर्न 06-Sep-2022

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने कहा है कि वह बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सत्र में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए एक बड़ा प्रभाव छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह टीम को खिताब दिलाने के लिए भरसक प्रयास करना चाहते हैं। 29 साल के लिविंगस्टोन ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनिया भर की टी20 लीग में अपना नाम बनाया है, जहां उन्होंने 182 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए।

बीबीएल (9 और 10) में अपने दो सत्रों में, उन्होंने 28 मैचों में 55 छक्के लगाए और रेनेगेड्स के लिए उस 'निडर' ²ष्टिकोण को लाने की कोशिश करेंगे। हाल ही में, चोट के कारण लिविंगस्टोन को द हंड्रेड के शेष भाग से बाहर कर दिया गया था, जहां वह बमिर्ंघम फीनिक्स के लिए खेलते हैं। लेकिन उन्हें अगले साल की शुरूआत में बीबीएल-12 के लिए फिट हो जाना चाहिए।

उद्घाटन बीबीएल ड्राफ्ट में पिक 1 में चुने गए, रेनेगेड्स में वापस आने में मदद करने के लिए लिविंगस्टोन की ओर देख रहे होंगे। 29 वर्षीय यह विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट-फॉर्म बल्लेबाजों में से एक है। उन्होंने बीबीएल-09 और 10 में पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ बिग बैश में दो सीजन खेले हैं। लिविंगस्टोन ने मंगलवार को रेनेगेड्स वेबसाइट से कहा, "बिग बैश शायद वह टूर्नामेंट है, जहां मैंने पहली बार अपने लिए एक नाम बनाया है, इसलिए यह हमेशा ऐसा रहा है, जिसे मैंने प्यार किया है और पर्थ के साथ दो साल बिताने की अच्छी यादें हैं।"