5 Dariya News

चितकारा विश्वविद्यालय ने बैडमिंटन, टेबल टेनिस टूर्नामेंट किया आयोजित

5 Dariya News

चंडीगढ़ 05-Sep-2022

चितकारा स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर (सीएसपीए), चितकारा यूनिवर्सिटी ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्ट्स (आईआईए), पंजाब चैप्टर, स्पोर्ट्स कमेटी के सहयोग से आज यहां आईआईए के सदस्यों और पंजाब के आर्किटेक्ट्स के लिए "बैडमिंटन और टेबल टेनिस टूर्नामेंट" का आयोजन किया।

आर्किटेक्ट संजय गोयल, चेयरमैन, आईआईए पंजाब चैप्टर; आर्किटेक्ट निरंजन कुमार, अध्यक्ष और आर्किटेक्ट रजनीश वालिया, महासचिव, आईआईए पंजाब चैप्टर स्पोर्ट्स कमेटी; कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। पंजाब के 80 से अधिक आर्किटेक्ट्स आज यहाँ पहुंचे जिनमें आर्किटेक्ट् सुमित वढेरा, आर्किटेक्ट निरंजन कुमार, आर्किटेक्ट रिम्पेश, आर्किटेक्ट राकेश शर्मा भी सीएसपीए के शिक्षकों और छात्रों के साथ इन खेलों में शामिल होने के लिए  पहुंचे । 

प्रतियोगिता के विजेताओं को मुख्य अतिथि द्वारा ट्राफी व उपहार देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर डॉ. मधु चितकारा, प्रो चांसलर, चितकारा यूनिवर्सिटी, पंजाब ने विजेताओं को बधाई दी और आयोजन के सुचारू संचालन के लिए सीएसपीए विभाग के वालेंटियर्स , चितकारा स्पोर्ट्स बोर्ड और आयोजन समिति के प्रयासों की सराहना की।

आयोजन समिति की अध्यक्षता यूनिवर्सिटी अफेयर्स के निदेशक कर्नल राकेश शर्मा और निदेशक एडमिनिस्ट्रेशन  स्क्वाड्रन लीडर (डॉ) रीना एंजेल ने की ।खेल भावना की सराहना करते हुए, आईआईए पंजाब चैप्टर के चेयरमैन आर्किटेक्ट संजय गोयल ने कहा, "यह एक सफल आयोजन था जिसने कई समान विचारधारा वाले लोगों को एक साथ लाया। प्रत्येक खिलाडी ने बड़ी भावना के साथ खेला और यह हमारे आर्किटेक्ट बिरादरी के लिए एक महान पहल रही  ।"

"हम भविष्य में भी आर्किटेक्ट्स की व्यक्तिगत फिटनेस और उनके  विकास के लिए इस तरह के विभिन्न आयोजनों के लिए चितकारा स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर (सीएसपीए), चितकारा यूनिवर्सिटी, पंजाब के साथ गठजोड़ करने की उम्मीद करते हैं।"