5 Dariya News

सूर्यकुमार और हार्दिक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं: Sanjay Manjrekar

5 Dariya News

मुंबई 05-Sep-2022

ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा कि भारतीय टीम संयुक्त अरब अमीरात 2022 में एशियाई कप में कई खिलाड़ियों को आजमाकर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के बारे में बात करते हुए, मांजरेकर भारतीय टीम के बल्लेबाजी फॉर्मूले और अपने समय से पहले बल्लेबाजों को परखने के उनके कदम से प्रभावित थे। मुंबई के पूर्व बल्लेबाज ने नए सत्र के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ लाइव चैट के दौरान कहा, "सबसे अच्छी बात यह है कि भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले कई खिलाड़ियों को आजमा रही है। 

भारतीय टीम का बल्लेबाजी फॉर्मूला इस समय सबसे अच्छा है।"अपनी बेदाग बल्लेबाजी तकनीक के लिए जाने जाने वाले मांजरेकर 1987-96 तक भारत के लिए खेले और अब एक प्रसिद्ध प्रसारक हैं। उन्होंने मौजूदा भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारे में भी बात की और मेन इन ब्लू के एशिया कप में सुपर फोर चरण में आसानी से पहुंचने के बाद उनके प्रदर्शन का विश्लेषण किया, लेकिन रविवार को एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान से हार गए। 

कोहली की फॉर्म की तारीफ करते हुए मांजरेकर ने कहा, "विराट कोहली का योगदान पिछले दो मैचों में सर्वश्रेष्ठ रहा। उनके लिए ब्रेक के बाद यह पारियां काफी अहम है।"हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी तारीफ करते हुए मांजरेकर ने कहा, "झटका वापसी से बेहतर है, हार्दिक पांड्या ने अपने प्रदर्शन से यही दिखाया है। 

मैंने हाल के दिनों में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या जैसा प्रदर्शन कभी नहीं देखा।"उन्होंने कहा, "पाकिस्तान के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद जब मैं वापस आया तो मेरा भव्य स्वागत किया गया था।"