5 Dariya News

Janhvi Kapoor ने बहन खुशी के साथ 'टीचर-टीचर' खेलना याद किया

5 Dariya News

मुंबई 05-Sep-2022

शिक्षक दिवस के मौके पर सोमवार को अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने याद किया कि कैसे वह अपनी छोटी बहन खुशी के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'टाइटैनिक' के 'टीचर-टीचर' की भूमिका निभाती थीं और ²श्यों को अभिनय करती थीं। 

मोज मंच पर एक बातचीत के दौरान, जान्हवी ने खुशी के साथ अपने बचपन के दिनों को याद किया, आइसक्रीम के लिए अपने अटूट प्यार का खुलासा किया और कई और मजेदार किस्से साझा किए। यह पूछे जाने पर कि जान्हवी कपूर शिक्षक दिवस कैसे मनाती हैं, अभिनेत्री ने कहा, "एक बच्चे के रूप में, मेरे कमरे में एक बड़ी सफेद दीवार थी, और मैं उस सप्ताह स्कूल में जो कुछ भी सीखती थी, मैं खुशी को बैठाती थी। 

और उसके साथ 'टीचर-टीचर' खेलती थी। सफेद दीवार मेरा सफेद बोर्ड हुआ करता था।"अभिनय के मोर्चे पर, जान्हवी वर्तमान में 'बावल' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वरुण धवन भी हैं। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले किया गया है। 

यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी। टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले बनी जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से खुशी अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होने वाली है।