5 Dariya News

'KGF' के निर्माताओं ने जारी किया 'Kantara' का शानदार ट्रेलर

5 Dariya News

चेन्नई 05-Sep-2022

'केजीएफ' और 'सालार' के निर्माताओं ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'कांतारा' का ट्रेलर जारी किया। फिल्म का ट्रेलर, जिसमें अभिनेता ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, इस तथ्य को दूर करता है कि कहानी चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है। 

ट्रेलर यह आभास देता है कि फिल्म एक गहन और रोमांचक नाटक होगी। 'कांतारा' का पाश्र्व संगीत मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वास की कहानी को एक साथ लाता है।बीहड़ परि²श्य और तटीय कर्नाटक के भीतरी इलाकों में फिल्माई गई, कहानी पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों की बात करती है। 

इसमें स्थानीय खेल और लोककथाओं का एक तत्व भी शामिल हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए पौराणिक और अलौकिक तत्व एक साथ आ सकते हैं। ट्रेलर से उम्मीद है कि फिल्म में कुछ शानदार एक्शन सीक्वेंस होंगे। 

'कांतारा' 'केजीएफ' के निर्माता होम्बले फिल्म्स की एक और स्टनर साबित हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर रॉक सॉलिड लग रहा है और बैकग्राउंड स्कोर के अपने खूबसूरत मिश्रण से दर्शकों को आकर्षित करता है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है। 

'कांतारा' का निर्देशन खुद ऋषभ शेट्टी ने किया है। सप्तमी गौड़ा, जो महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं। फिल्म में किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है। 

फिल्म के लिए संगीत बी अजनीश लोकनाथ का है और छायांकन अरविंद एस कश्यप द्वारा किया गया है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।