5 Dariya News

दुनिया भर में 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली आगामी फिल्म 'तेरी मेरी गल्ल बण गई' में संगीतमय प्यार और रोमांस महसूस करें

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 04-Sep-2022

एक फिल्म की कहानी के साथ-साथ, इसके गीत इसके सभी तत्वों को और अधिक विशेष बनाते हैं, जैसे कि आने वाली फिल्म 'तेरी मेरी गल्ल बण गई' में बुने हुए, प्रीति सप्रू द्वारा साई सप्रू क्रिएशंस के तहत प्रस्तुत किया गया। इस फिल्म के सभी गाने टाइम्ज़ म्यूज़िक लेबल के तहत प्रस्तुत किए गए हैं, जिसका संगीत प्रसिद्ध संगीतकार जितिंदर शाह ने दिया है। अगर गानों के बोल की बात करें तो इन्हें मनिंदर कैले, बाबू सिंह मान और वीत बलजीत ने लिखा है।

जैसा कि हम जानते हैं कि गायक अखिल इस फिल्म से अदाकारी की शुरुआत करने जा रहे हैं, उनकी आवाज़ में रोमांटिक गाने 'गुलाब' और 'जोड़ी' स्नेह और प्यार की गहराई दिखाते हैं, इन दोनों गानों के वीडियो भी रुबीना बाजवा और अखिल के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को चित्रित करते हुए गीत को और भी अधिक मनभावन बनाता है।

फिल्म के दो और गाने, 'मुंदरी' और 'लै जाउगा' धमाकेदार, उत्साहित करने वाले धुन हैं जो किसी भी आनंदमय शाम में रंग भर देंगे। मास्टर सलीम, गुरलेज़ अख्तर और सुनिधि चौहान गाने के गायक हैं। गीतों की धुन आगामी शादियों और त्योहारों के उत्सव में एक सुखद और आनंदमय वातावरण जोड़ देंगे।फिल्म की कहानी भी नए रोमांटिक तत्वों को दिखती है, जैसे इन गीतों में है, जिसमें बेटी अपने पिता की शादी के लिए एक आदर्श साथी की तलाश करती है। 

जिसके चलते, हम प्रीति सप्रू और गुग्गू गिल्ल को एक दिलचस्प रोमांस और केमिस्ट्री में देखेंगे।फिल्म के संगीत निर्देशक जतिंदर शाह के अनुसार, "फिल्म की तरह, इसके गीतों में हर रंग को रचाया गया है, और दर्शकों को इस फिल्म में हर मंच योग्य गीत मिलेगा, चाहे वह प्यार की अभिव्यक्ति हो या उत्सव की खुशी। एक खूबसूरत फिल्म के खूबसूरत गाने इसे हर तरह से दर्शकों को पसंद आएंगे।9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म