5 Dariya News

मणिरत्नम की 'Ponniyin Selvan' में पुंगुझली के रूप में ऐश्वर्या लक्ष्मी का लुक आउट

5 Dariya News

चेन्नई 03-Sep-2022

निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की यूनिट ने शनिवार को फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी का समुद्रकुमारी पूंगुझाली का लुक जारी किया है। ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शंस, जो निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण कर रही है, ने कहा, "हवा की तरह नरम, समुद्र की तरह शक्तिशाली! समुद्रकुमारी पूंगुझली के रूप में हैशटैग-ऐश्वर्या लक्ष्मी से मिलें!"प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीट में इस बात को दोहराया कि फिल्म का एक भव्य आडियो और ट्रेलर लॉन्च 6 सितंबर को नेहरू इंडोर स्टेडियम में होना था। 

फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाला है, प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास 'पोन्नियिन सेल्वन' पर आधारित है। शानदार कहानी, जो राजकुमार अरुल्मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए। 

मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट कही जा रही इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं। यह परियोजना देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।