5 Dariya News

Krishna Kaul ने मुग्धा चापेकर को शाहरुख के स्टाइल में किया प्रपोज

5 Dariya News

मुंबई 03-Sep-2022

दैनिक शो 'कुमकुम भाग्य' का हिस्सा रहीं कृष्णा कौल अपनी सह-अभिनेत्री मुग्धा चापेकर को सुपरस्टार शाहरुख खान के अंदाज में 'जी रिश्ते अवॉर्डस' में प्रपोज करती नजर आ रही हैं और पूरी एक्टिंग इसी का हिस्सा थी। 

मेजबान और 'बिगबॉस 15' फेम जय भानुशाली द्वारा आयोजित इस गेम में। होस्ट ने कहा कि 'कुमकुम भाग्य' के एक एपिसोड में उन्होंने उन्हें एसआरके अवतार में देखा और उन्होंने सोचा कि क्यों न खेल के लिए प्लेकार्ड लाया जाए जहां वह 'बादशाह' स्टार की तरह अभिनय कर सकें। 

उन्होंने कहा, "मैं इस खेल के लिए केवल आपके लिए यह प्लेकार्ड लाया हूं, क्योंकि मैं आपको आपके शाहरुख अवतार में देखना चाहता था। मैंने आपको कई बार इस अवतार में देखा है, लेकिन आज आपने इसे अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है।"

इसके अलावा, जय ने शब्बीर अहलूवालिया, आशी सिंह, रोहित सुचांती और मुग्धा चापेकर की बचपन की कुछ तस्वीरें भी दिखाईं। यह देखना काफी दिलचस्प हो जाता है कि आशी अपने बचपन के दिनों में उसी तरह का हेयरस्टाइल रखती थीं, जैसे शो 'मीत' में करती हैं। 

बचपन में भी वह बॉय-कट बाल रखती थीं और मीत का किरदार करते समय उनका ऐसा ही हेयरस्टाइल था। आशी कहती हैं, "मैंने मीत के आडिशन के लिए वही तस्वीर जमा की थी।"'जी रिश्ते अवॉर्डस-नॉमिनेशन पार्टी' 4 सितंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा।