5 Dariya News

Joe Biden ट्रंप समर्थकों को खतरा नहीं मानते

5 Dariya News

वाशिंगटन 03-Sep-2022

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने स्पष्ट किया है कि वह अपने पूर्ववर्ती डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों को 'खतरा' नहीं मानते। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बाइडेन ने शुक्रवार को राष्ट्रीय स्तर पर टीवी स्पीच के एक दिन बाद स्पष्टीकरण दिया, जिसमें उन्होंने एमएजीए रिपब्लिकन का उल्लेख किया, जो ट्रंप का समर्थन करते हैं और लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। 

राष्ट्रपति ने गुरुवार रात कहा, "ट्रंप और एमएजीए रिपब्लिकन एक उग्रवाद का प्रतिनिधित्व करते हैं जो हमारे गणतंत्र की नींव के लिए खतरा है। यह इस देश के लिए खतरा है।"लेकिन शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रें स में उन्होंने कहा, "मैं ट्रंप के किसी भी समर्थक को देश के लिए खतरा नहीं मानता।"

गुरुवार को फिलाडेल्फिया में अपने संबोधन में बाइडेन ने कहा कि आज समानता और लोकतंत्र खतरे में है। अपने पूर्ववर्ती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश में आज बहुत कुछ ऐसा हा रहा है, जो सामान्य नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा, "डोनाल्ड ट्रंप और उनके 'एमएजीए' (मेक अमेरिका ग्रेट अगेन) अभियान से जुड़े रिपब्लिकन अतिवाद का प्रतिनिधित्व करते हैं तथा वे हमारे लोकतंत्र के लिए खतरा हैं।"