5 Dariya News

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज : Sachin Tendulkar की कप्तानी में खेलेंगे Yuvraj Singh, Irfan Pathan, Harbhajan Singh

5 Dariya News

नई दिल्ली 02-Sep-2022

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज (आरएसडब्ल्यूएस) के दूसरे सीजन में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली गत चैंपियन इंडिया लीजेंड्स में युवराज सिंह, इरफान पठान, हरभजन सिंह खेलेंगे, जो 10 सितंबर से शुरू हो रहा है। टीम में तेंदुलकर, युवराज, इरफान और हरभजन के अलावा युसूफ पठान, मुनाफ पटेल, स्टुअर्ट बिन्नी, एस. बद्रीनाथ, नमन ओझा विकेटकीपर, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा भी शामिल हैं।

टूर्नामेंट का उद्घाटन कानपुर में होगा, जबकि रायपुर दो सेमीफाइनल और फाइनल की मेजबानी करेगा, जो 1 अक्टूबर को होगा। अन्य स्थानों में इंदौर और देहरादून शामिल हैं। इस बारे में आयोजकों ने शुक्रवार को जानकारी दी। न्यूजीलैंड लीजेंड्स इस सीजन में नए टीम हैं और वे इस आयोजन के दौरान भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के दिग्गजों में शामिल होंगे, जो मुख्य रूप से देश में रोड सेफ्टी के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए खेल रहे हैं।

आरएसडब्ल्यूएस को भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, सूचना, प्रौद्योगिकी और युवा मामले, और खेल मंत्रालय द्वारा समर्थन दिया गया है।