5 Dariya News

Warwickshire ने ऑलराउंडर Jayant Yadav को अनुबंधित किया

5 Dariya News

बर्मिघम 02-Sep-2022

इंग्लिश काउंटी की टीम वारविकशायर ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उन्होंने मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप सत्र के अंतिम तीन मैचों के लिए भारत के ऑफ स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव को अनुबंधित किया है। 32 साल के यादव समरसेट के खिलाफ वारविकशायर के घरेलू मैच से पहले अगले हफ्ते एजबेस्टन में भारत के अपने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ जुड़ेंगे, जो 12 सितंबर से शुरू हो रहा है।

वह सिराज (वारविकशायर काउंटी मैच), चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), वाशिंगटन सुंदर (लंकाशायर), कुणाल पांड्या (वारविकशायर के लिए 50 ओवर के मैच), उमेश यादव (मिडलसेक्स), नवदीप सैनी (केंट) और शुभमन गिल (ग्लैमोर्गन काउंटी मैच) के बाद 2022 में अंग्रेजी घरेलू क्रिकेट सत्र के लिए करार करने वाले आठवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

उन्होंने कहा, "यह मेरा पहला काउंटी चैम्पियनशिप अनुभव होगा और मैं अंतिम तीन मैचों के लिए टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। जब मुझसे पूछा गया कि क्या मैं वारविकशायर में शामिल होना चाहूंगा तो यह कुछ ऐसा था जिसे मैं ना नहीं कह सका।"उन्होंने आगे कहा, "इस साल की शुरूआत में अपना छठा टेस्ट खेलने के बाद, मुझे विश्वास है कि ये तीन मैच मुझे निकट भविष्य में और अधिक अवसरों के लिए अपने खेल को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। 

मैं एजबेस्टन में कभी नहीं खेला, लेकिन मैंने स्टेडियम के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं।"यादव ने वारविकशायर के साथ करार पर कहा, "मैं वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं और मैं अगले सप्ताह वारविकशायरके लिए पहुंचने की उम्मीद करता हूं।"

यादव ने अब तक 64 प्रथम श्रेणी मैचों में 173 विकेट लिए हैं और 2,194 रन बनाए हैं। भारत के लिए छह टेस्ट मैचों में, यादव ने 29.06 की औसत से 16 विकेट लिए हैं और 31 की औसत से 248 रन बनाए हैं।