5 Dariya News

S. Shankar ने धनुष की 'थिरुचित्राम्बलम' को बताया 'खूबसूरत फिल्म'

5 Dariya News

चेन्नई 02-Sep-2022

अब कमल हासन अभिनीत 'इंडियन 2' और तेलुगू स्टार राम चरण की 'आरसी15' का एक साथ निर्देशन कर रहे मशहूर निर्देशक शंकर ने हाल ही में रिलीज हुई धनुष-स्टारर 'थिरुचित्रम्बलम' की प्रशंसा करते हुए फिल्म को 'एक खूबसूरत फिल्म' कहा है। 

ट्विटर पर लेते हुए, शंकर ने लिखा, "'थिरुचित्रम्बलम' एक खूबसूरत फिल्म। सुंदरता उन प्यारे पलों में है जो दर्दनाक लोगों का अनुसरण करते हैं। निथ्या मेनन का चरित्र और शानदार प्रदर्शन दिलों में बस जाता है, साथ ही मिथ्रान आर जवाहर द्वारा लिखित। 

हैशटैग-डीएनए हमेशा की तरह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर। भारतीराजा, प्रकाश राज और पूरी टीम को प्यार।"धनुष ने जवाब में ट्वीट किया, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर। यह मेरे और मेरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है।"

फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 30 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई करते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। यह पहले ही दुनिया भर में सकल कमाई में 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। 'थिरुचित्रम्बलम' न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में तेजी से कारोबार कर रही है। 

वास्तव में, फिल्म का प्रदर्शन धनुष फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी प्रदर्शनों में से एक है। 10,000 प्रविष्टियों के साथ 'थिरुचित्रम्बलम' पहले ही फ्रांस में धनुष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म के रूप में उभरी है। यह यूके में अभिनेता की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी है, जिसने अब तक 1,35,000 यूरो कमाए हैं।