5 Dariya News

मैं चाहता था कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ जीते : Aakash Chopra

5 Dariya News

मुंबई 01-Sep-2022

भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने कहा कि दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एशिया कप में हाई प्रेशर मैच से पहले प्रचार प्रसार किया गया था। रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला काफी रोमांचक रहा था, जो अंतिम ओवर तक चला गया और दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में प्रशंसकों के साथ-साथ अपने घर पर देख रहे लोगों को भी अच्छा मैच देखने को मिला। 

आलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत के लिए पांच विकेट से मैच जीतने के लिए शानदार खिलाड़ी रहें, क्योंकि उन्होंने 3/25 विकेट लेने के अलावा और अंतिम ओवर में विजयी छक्का सहित 17 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए। 

पड़ा ने शेयरचैट ऐप पर 'क्रिकचैट पावर्ड बाय परिमैच' के आडियो चैट रूम सत्र में कहा, "भारत-पाकिस्तान का मैच प्रचार पर टिका था, यह एक रोमांचक मैच था, जो दोनों तरफ जा रहा था। एक प्रसारक के रूप में, मुझे बिना किसी के पक्ष लिए काम करना था, लेकिन यह भारत-पाकिस्तान का मैच था। 

मैं केवल भारत को जीतना देखना चाहता था।"चोपड़ा ने टीम के खेलने के क्रम पर चर्चा की, जहां दिनेश कार्तिक को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए ऋषभ पंत पर तरजीह दी गई थी। इससे पहले कि दोनों को हांगकांग के खिलाफ ग्यारह में एक साथ रखा गया था। दिनेश कार्तिक के लिए 7वें नंबर पर खेलना अनुचित है, क्योंकि वह एक फिनिशर हैं।"