5 Dariya News

Maniesh Paul ने थ्रिलर ड्रामा के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की पुष्टि की

5 Dariya News

नई दिल्ली 01-Sep-2022

टीवी प्रस्तोता, कॉमेडियन और अभिनेता मनीष पॉल का कहना है कि वह ऋतम श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली थ्रिलर ड्रामा के साथ अपने ओटीटी डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। परियोजना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं ऐसी भूमिकाएं पाकर खुश हूं जहां मैं एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को सिर्फ एक शैली से परे दिखा सकता हूं जो कि कॉमेडी है। 

मैं इस वेब सीरीज के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता लेकिन मैं एक हास्य चरित्र नहीं निभा रहा हूं। और यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है जिसके बारे में मैं दिसंबर में और बात कर सकूंगा।""यह एक थ्रिलर ड्रामा है और जब यह प्रोजेक्ट मेरे पास आया तो मैं बहुत खुश था क्योंकि अब लोग मुझे कुछ अलग करते हुए देखेंगे।"

वह और अधिक काल्पनिक प्रोजेक्ट करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशने के इच्छुक हैं। मनीष सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो पांच साल बाद वापस आ रहा है और उन्हें लगता है कि इस शो के आखिरी सीजन के बाद उनके साथ सबसे बड़ी बात यह हुई कि करण जौहर ने उन्हें 'जुग जुग जियो' की पेशकश की। 

वह आईएएनएस से बात कहते हुए मनीष कहते है, "ऐसा लगता है कि जब एक दरवाजा बंद होता है, तो दूसरा आपके लिए खुल जाता है। 'झलक' के बाद करण सर ने मुझे 'जुग जुग जियो' आफर किया और यह वास्तव में मेरे लिए एक लाभदायक बात थी। 

लोगों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में पहचानना शुरू कर दिया। सच तो यह है कि जिन्होंने एक बार मुझे ठुकरा दिया था, वे अलग-अलग तरह के आफर लेकर आ रहे हैं और मैं अपने अभिनय के ग्राफ को आगे बढ़ते हुए देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

इसके अलावा, मनीष साझा करते हैं कि कैसे वह हर शो के साथ खुद को एक मेजबान के रूप में विकसित करते रहते हैं ताकि दर्शक उनका एक अलग पक्ष देख सकें। "होस्टिंग वास्तव में चुनौतीपूर्ण है, मुझे नहीं लगता कि होस्टिंग बिल्कुल भी आसान है। 

बहुत से लोग सोचते थे कि होस्टिंग बस जाने के बारे में है और आपके पास 30-पृष्ठ की स्क्रिप्ट है, बस इसे पढ़ें और घर वापस आएं। मैंने पहले दिन से ऐसा कभी नहीं किया है। मैंने हमेशा स्क्रिप्ट से आगे जाने की कोशिश की है।"'झलक दिखला जा 10' कलर्स पर 3 सितंबर से शुरू हो रहा है।