5 Dariya News

सुपरस्टार Salman Khan ने बहन अर्पिता के घर से गणपति का एक वीडियो किया साझा

5 Dariya News

मुंबई 01-Sep-2022

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने परिवार के साथ अपनी बहन अर्पिता के घर गणपति का स्वागत किया। इस आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते एक्टर ने फैंस को भी एक झलक दिखाई है। 

वीडियो में, 'दबंग' स्टार डेनिम के साथ सफेद शर्ट पहने आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके तुरंत बाद अर्पिता और उनके अभिनेता पति आयुष शर्मा आरती करते और प्रार्थना करते हुए दिखाई देते हैं। सुपरस्टार सभी धर्मों को मानते हैं। 

उनके पिता सलीम खान की पहली पत्नी सलमा एक महाराष्ट्रियन ब्राह्मण हैं और दूसरी, पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री हेलेन, एक कैथोलिक हैं। वे ईद, गणपति, दिवाली और क्रिसमस पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने 26 अगस्त को हिंदी सिनेमा में 34 साल पूरे करने पर घोषणा की थी कि उनकी फिल्म का शीर्षक 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम बदलकर 'किसी का भाई. किसी की जान' कर दिया गया है।

'कभी ईद कभी दीवाली', जिसका शीर्षक अब 'किसी का भाई. किसी की जान' है, में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और पूजा हेगड़े हैं। यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'वीरम' का रीमेक है। इसके अलावा दूसरे हिंदी फिल्में भी सलमान खान की आने वाली हैं।