5 Dariya News

Amitabh Bachchan का कोविड-19 परिक्षण आया नकारात्मक

5 Dariya News

मुबंई 01-Sep-2022

मेगास्टार अमिताभ बच्चन काम पर वापस जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। अमिताभ ने बुधवार रात को अपने ब्लॉग पर साझा किया और कि अलगाव में उनके नौ दिन बीत चुके हैं और उन्होंने कोविड-19 का नकारात्मक परीक्षण किया है। 

उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, "काम पर वापस . आपकी प्रार्थना कृतज्ञता . नकारात्मक कल रात . और 9 दिनों का अलगाव . अनिवार्य 7 दिन है।"अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए बिग बी ने कहा, "मेरा प्यार हमेशा की तरह . आप दयालु और चिंतित हैं . परिवार इतना देखभाल से भरा है .. केवल मेरे जुड़े हाथ आपके लिए हैं।

"यह 24 अगस्त को था, जब अमिताभ ने साझा किया कि उन्होंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने ट्वीट करके बताया था कि, "मैंने अभी-अभी सीओवीआईडी पॉजिटिव परीक्षण किया है . वे सभी जो मेरे आसपास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं और परीक्षण भी करें।"

बिग बी, जो अगली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र - भाग एक: शिव', 'ऊंचाई', 'अलविदा' और तेलुगु स्टार प्रभास के साथ बहुप्रतीक्षित 'आदि पुरुष' में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। बता दे, इससे पहले बिग बी ने पहले 2020 को कोविड- 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। साथ ही एक्टर का परिवार भी कोविड से सकारात्मक पाया गया था।