5 Dariya News

Ashok Gehlot ने जोधपुर में गड्ढों वाली सड़कों को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार

5 Dariya News

जयपुर 31-Aug-2022

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर में सड़कों की खराब स्थिति के लिए संबंधित अधिकारियों को सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई। गहलोत ने कहा, "जोधपुर की सड़कें बहुत खराब हैं। जो अधिकारी जिले से बाहर स्थानांतरित नहीं होना चाहते हैं, उन्हें सड़कों को ठीक करना होगा।"

जोधपुर में विकास कार्यो के शिलान्यास-उद्घाटन समारोह में गहलोत ने कहा, "मैंने मंत्री सुभाष गर्ग से इस मामले को उठाने को कहा है। आपको कम से कम मुख्यमंत्री जिले में सड़कों की स्थिति के बारे में सावधान रहना चाहिए क्योंकि जोधपुर में भी गड्ढे गलत संदेश देंगे।"

उन्होंने कहा, "नगर निगम, जेडीए में काम करने वाले कई लोग स्थानीय हैं। उन्हें उस जगह के लिए और अधिक काम करना चाहिए जहां वे हैं।" उन्होंने पूछा कि चूंकि उन्हें अपने जिले में काम मिल रहा है, क्या उन्हें भी गरीबों को उनके अधिकार प्राप्त करने की दिशा में काम नहीं करना चाहिए?खास बात यह है कि बारिश के बाद शहर की ज्यादातर सड़कें गड्ढों से पट गई हैं। 

बारिश थमने के बाद भी सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं और कोई अधिकारी इन्हें ठीक करने की जहमत नहीं उठा रहा है। मवार को ग्रामीण ओलंपिक खेलों का उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पहुंचे।

हालांकि, मंगलवार को गहलोत ने आखिरकार वन महोत्सव के रास्ते में सड़कों की स्थिति का जायजा लिया। इस बीच जब मुख्यमंत्री गहलोत से सवाल किया गया कि क्या वो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर दिल्ली जा रहे हैं तो राजस्थान के सीएम मुस्कुराए और बिना कोई जवाब दिए आगे बढ़ गए।