5 Dariya News

Riteish Deshmukh और Tamannaah Bhatia अभिनीत 'प्लान ए प्लान बी' का मजेदार टीजर आया सामने

5 Dariya News

मुंबई 30-Aug-2022

रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया अभिनीत 'प्लान ए प्लान बी' के निर्माताओं ने आगामी रोमांटिक कॉमेडी का टीजर जारी कर दिया है। रितेश ने साझा किया, "इस फिल्म पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है और मैं 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म की शुरुआत के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

एक साथ आना - हमेशा एक मजेदार घड़ी बनाते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया!"देखना यह है कि क्या होता है, जब ये दोनों दुनिया आपस में टकराती हैं और जब मैच मेकर और तलाक वकील प्यार में पड़ जाते हैं। यह टीजर नेटफ्लिक्स की पहली फिल्म शोकेस, फिल्म्स डे : अब हर दिन फिल्मी में रिलीज किया गया था।

इस कार्यक्रम में रितेश, पूनम ढिल्लों और शशांक घोष एक साथ आए, क्योंकि उन्होंने टीजर का प्रीमियर करने से पहले इस फिल्म को जीवंत करने की बात कही थी। तमन्ना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "रितेश और प्लान ए प्लान बी की पूरी टीम के साथ काम करना बहुत ही शानदार रहा है। यह फिल्म दर्शकों के लिए पूरी तरह से नया उत्साह लेकर आई है और हम उन्हें इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं!"

रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया, पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला अभिनीत, 'प्लान ए प्लान बी' रजत अरोड़ा और त्रिलोक मल्होत्रा और के आर हरीश द्वारा निर्मित और द्वारा निर्देशित है। शशांक घोष। यह 30 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।