5 Dariya News

Shefali Sharma ने अपनी भूमिका के लिए मां से लिए टिप्स

5 Dariya News

मुंबई 30-Aug-2022

पर्दे पर पहली बार मां की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शर्मा का कहना है कि उन्होंने 'संजोग' में अपने किरदार को अच्छी तरह समझने में अपनी मां की मदद ली। अभिनेत्री ने कहा, "यह पहली बार है, जब मैं एक मां के किरदार को पर्दे पर चित्रित कर रही हूं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपने पास मौजूद सभी दस्तावेजों को पढ़कर और कई मां को देखकर इस भाग के लिए गहन शोध किया था।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे कार्यो से मेरी प्रतिक्रियाओं तक, जिस तरह से मैं खुद को ढोती हूं, मैं तारा (हेजल शाह) से कैसे बात करती हूं, मैं उसके साथ कैसा व्यवहार करती हूं, और इसी तरह, मैं हर पहलू को सही करना चाहती थी। इन बारीकियों को जानने के लिए, मैंने मेरी मां की मदद ली और मुझे नहीं लगता कि मेरी मां के अलावा कोई और मेरी मदद कर पाएगा।"

शेफाली शर्मा को उम्मीद है कि दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व से जुड़ेंगे, "मैंने हमेशा अपनी मां को एक सुपरमॉम के रूप में देखा है और इसलिए, वह पहली व्यक्ति थीं, जिनसे मैं शो के लिए कुछ टिप्स लेने के लिए पहुंची। मुझे उम्मीद है कि मैं न्याय कर पाऊंगी। अमृता के किरदार के लिए और दर्शकों को मेरा किरदार और शो पसंद है।"'संजोग' जी टीवी पर प्रसारित होता है।