5 Dariya News

Virat Kohli ने पाकिस्तान के खिलाफ टीम की 'विशेष जीत' की सराहना की

5 Dariya News

दुबई 29-Aug-2022

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रविवार को चल रहे एशिया कप 2022 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ टीम की 'विशेष जीत' की सराहना की। हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन ने भारत को पाकिस्तान को पांच विकेट से हराने में मदद की। एक महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे कोहली ने भी 34 गेंदों में 35 रन बनाकर अच्छा योगदान दिया।

स्टार बल्लेबाज ने पाकिस्तान पर जीत के बाद टीम के प्रयास की सराहना करते हुए उन्होंने कू ऐप पर पोस्ट को कैप्शन दिया, 'एक विशेष दिन पर विशेष जीत।'भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि यह पाकिस्तान के खिलाफ शानदार मैच था और टीम को जीत के लिए बधाई। शमी ने कू एप के हवाले से कहा, "आज रात भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए यह एक शानदार मैच और शानदार जीत रही।"

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कू ऐप पर कहा, "क्या शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया! बहुत-बहुत बधाई।"हार्दिक को शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया क्योंकि भारत ने दुबई में अंतिम ओवर में पांच विकेट से जीत दर्ज की।

भारत का बुधवार को हांगकांग से जबकि पाकिस्तान का सामना शुक्रवार को हांगकांग से होगा। इस बीच, बांग्लादेश और अफगानिस्तान मंगलवार को टूर्नामेंट के तीसरे मैच में आमने-सामने होंगे।