5 Dariya News

Kartik Aaryan ने छोटे 'रूह बाबा' के साथ बिताए शानदार पल

5 Dariya News

मुंबई 28-Aug-2022

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने एक बच्चे के साथ एक शानदार पल बिताया। बच्चे ने उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 के किरदार से प्रेरित गेटअप पहना था। कार्तिक ने इस साल दो सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट फिल्मों में से एक 'भूल भुलैया 2' में रूह बाबा की भूमिका निभाई थी। 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें रूह बाबा के रूप में तैयार एक युवा प्रशंसक के साथ देखा जा सकता है, क्योंकि वह 'भूल भुलैया 2' से प्रसिद्ध 'अमी जे तोमर' गाते हैं।छोटे प्रशंसक से प्रभावित होकर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "छोटे रूह बाबा उनका बिना शर्त प्यार और स्नेह मेरी सबसे बड़ी दौलत है हैशटैग-भूल भुलैया 2।

"कार्तिक, जो इस साल बॉक्स-आफिस पर सफलता पाने वाले कुछ बॉलीवुड सितारों में से एक रहे हैं, उनकी झोली में कई फिल्में हैं। इनमें 'शहजादा' भी शामिल है, जहां वह कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, 'फ्रेडी', जिसमें वह अलाया एफ के साथ जोड़ी बनाते हुए दिखाई देंगे, 'कैप्टन इंडिया' जिसमें वे पहली बार हंसल मेहता के साथ काम करेंगे, साजिद नाडियाडवाला की 'सत्यप्रेम की कथा', जिसमें वह अपनी 'भूल भुलैया 2' की सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ फिर से काम करते दिखाई देंगे, और कबीर खान की अनटाइटल्ड अगली फिल्म।