5 Dariya News

देखिए जोड़ी अखिल की शरारत और रुबीना की खूबसूरती को आगामी फिल्म "तेरी मेरी गल्ल बण गई" में

5 Dariya News

अंबाला 27-Aug-2022

फैमिली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, "तेरी मेरी गल्ल बण गई", जिसे प्रीति सप्रू ने अपने प्रोडक्शन बैनर ज़ी स्टुडिओज़ के सहयोग से साई सप्रू क्रिएशंस के तहत बनाया है, 9 सितंबर को आपके पास के सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है। फिल्म में दर्शकों को एक तरफ रुबीना बाजवा और अखिल की नई जोड़ी देखने को मिलेगी तो दूसरी तरफ प्रीति सप्रू और गुग्गु गिल्ल की जोड़ी धमाका कर करेगी।

फिल्म की कहानी प्रीति सप्रू द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, जिसमें निर्मल ऋषि, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल और पुनीत इस्सर द्वारा निभाए गए फिल्म के अन्य पात्र इस कहानी को और भी खिले हुए रंग देंगे और हंसी के ठहाके भी देंगे।इसके गानों की बात करें तो उन्होंने पहले ही दर्शकों के बीच एक बहुत बड़ा प्रचार किया है, जिसमें रोमांटिक, जोशीले नंबर और वेडिंग मसाला सीजन के सभी प्रकार के वाइब्स हैं।

टाइम्स म्यूज़िक ने इस फिल्म के लिए मनिंदर कैली, बाबू सिंह मान और वीत बलजीत द्वारा लिखे गए गीतों को प्रस्तुत किया है, जबकि जतिंदर शाह ने संगीत प्रदान किया है।प्रीति सप्रू ने फिल्म की रिलीज़ के लिए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "दर्शकों से इतना प्यार देखकर मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती। 

जब आप देखते हैं कि दर्शक आपकी कड़ी मेहनत के लिए कितने उत्साहित हैं, तो उनके साथ आपका बंधन मजबूत हो जाता है। दर्शकों का उत्साह केवल 9 सितंबर को समाप्त होगा जब फिल्म रिलीज़ होगी और उम्मीद है कि अपार प्यार और सराहना मिलेगी।"

अपनी डेब्यू रिलीज़ को लेकर उत्साहित अखिल कहते हैं, ''फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब प्यार मिल रहा है, जिससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि दर्शक कितने उत्साहित हैं और हमारी फिल्म को कितनी सराहना मिलेगी। इसी खुशी के साथ, मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूँ कि फिल्म 9 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है और सभी को अपने परिवार के साथ जाकर इसे देखना चाहिए।"

इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रुबीना बाजवा का दावा है, "फिल्म में, आप कॉमेडी देखेंगे, एक परिवार का आपसी प्यार, खूबसूरत रिश्ते जो किसी भी फिल्म को पूरा करने के प्रमुख तत्व हैं। मुझे खुशी है कि मुझे यह फिल्म मिली है और ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला।""तेरी मेरी गल्ल बण गई" दुनिया भर में "9 सितंबर 2022" को रिलीज हो रही है।