5 Dariya News

हिंडन नदी पर बन रहे पुल का सीएम Yogi Adityanath ने किया निरीक्षण

5 Dariya News

गाजियाबाद 27-Aug-2022

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गाजियाबाद में चल रहीं विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने सबसे पहले जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उसके बाद पीएम आवास योजना,हिंडन नदी का निमार्णाधीन पुल और 41वीं वाहिनी पीएसी में बनाई जा रही 12 मंजिला बैरक का निरीक्षण किया। 

मुख्यमंत्री योगी शनिवार को जलनिगम गेस्ट हाउस पहुंचकर जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और जन समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को समस्याओं को जल्द से जल्द निस्तारित करने का निर्देश दिया। 

हिंडन नदी पर निमार्णाधीन पुल के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने निर्माण कार्य को समय से पूरा करने का निर्देश दिया। वहीं उन्होंने प्रताप विहार में प्रधानमंत्री आवास का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने वैशाली में 41 वीं वाहिनी पीएसी में निमार्णाधीन 12 मंजिला बैरक का हाल जाना। 

विकास कार्यों को परखने के बाद सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिले में जितने भी विकास के कार्य चल रहे हैं उन पर तेजी से कार्य किया जाना चाहिए, जिससे लोगों को जल्द से जल्द सुविधाओं का लाभ मिल सके। 

इस दौरान सीएम के साथ मंत्री नंद गोपाल गुप्ता, दोनों सांसद, सभी विधायक, विधान परिषद सदस्य सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।