5 Dariya News

'झलक..' के सेट पर माधुरी से मिलना पुनर्मिलन जैसा था : Karan Johar

5 Dariya News

नई दिल्ली 27-Aug-2022

कई हिट फिल्मों के पीछे रहे फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अपने काम के सबसे बड़े आलोचक हैं और कभी अपने काम से संतुष्ट नहीं होते। उन्होंने साझा किया : "मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता और अक्सर दूसरे मुझसे कहते हैं कि यह अच्छा था लेकिन मुझे लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था। 

मैं अपना सबसे बड़ा आलोचक हूं।"धर्मा प्रोडक्शंस के बॉस माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ जज के रूप में पांच साल के अंतराल के बाद डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में वापस आ गए हैं। शो के लॉन्च के दौरान, उन्होंने आईएएनएस के साथ साझा किया कि दर्शकों के लिए नए सीजन में क्या खास है। 

वह आगे कहते हैं, "यह एक रियलिटी शो था जिसे मैंने 2012 में किया था। मैंने इसे पांच साल तक जज किया। अब, यह पांच साल बाद आ रहा है और निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि शो को वापस लाने की मांग है। 

इसलिए, माधुरी और मैं साथ आए और इस बार शो में एक नया मोड़ है, क्योंकि नोरा है और यह इस बार बहुत ही रोमांचक होने वाला है। जब मैं माधुरी से सेट पर पहली बार मिला तो वह एक पुनर्मिलन जैसा था।"

करण ने इस बारे में भी बात की कि इस सीजन में दर्शकों को शो में क्या नया देखने को मिलने वाला है। उन्होंने कहा, "इस बार जिस तरह की प्रतिभाएं हैं, वैसी पिछले सीजन में कभी नहीं थीं।" "वे सभी बिल्कुल तैयार हैं और सभी 12 प्रतियोगी प्रशिक्षित नर्तकियों की तरह दिखती हैं। 

पहले 'झलक' में गैर-नर्तक से नर्तक तक होते थे, लेकिन अब जोरावर जो एक गैर-नर्तक है, को छोड़कर सभी प्रशिक्षित नर्तक हैं।"उन्होंने कहा, "इसलिए, नए कृत्यों और कोरियोग्राफी से लेकर प्रदर्शन की गुणवत्ता तक इस सीजन में बहुत कुछ है।"

उन्होंने कहा, निर्माता-निर्देशक ने उन मापदंडों को भी साझा किया जिनके द्वारा वह प्रतिभा को आंकते हैं। "मेरे लिए तीन कारक हैं - आपके प्रदर्शन में दक्षता, ऊर्जा और जिस तरह से आप अपने नृत्य और पूरे प्रदर्शन की अवधारणा के साथ दूसरों को महसूस कराते हैं, मैं प्रतिभा को देखते हुए इन सभी को देखता हूं।"'झलक दिखला जा 10' कलर्स पर 3 सितंबर से शुरू होगा।