5 Dariya News

सीएम Yogi Adityanath गाजियाबाद के घरौंदा सोसाइटी पहुंचे, बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई

5 Dariya News

गाजियाबाद 27-Aug-2022

उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार शाम गाजियाबाद पहुंचे। वह रात में वे अपने एक रिश्तेदार से मिलने राजनगर एक्सटेंशन भी गए। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद जनरल वी.के. सिंह भी उनके साथ मौजूद थे।

मुख्यमंत्री योगी जब अचानक जल निगम के गेस्ट हाउस से राजनगर एक्सटेंशन पहुंचे तो वहां मौजूद लोग अपने सामने मुख्यमंत्री को पाकर खुश नजर आए। जब उनके पास बच्चे पहुंचे तो योगी ने उनके साथ फोटो खिंचवाए। 

सीएम यहां एमजीआइ घरौंदा सोसाइटी में एक दंपति से मिले और उनका हालचाल लिया। सीएम योगी शनिवार को शहर में विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे और कामकाज की रफ्तार देखेंगे। वह शुक्रवार को मेरठ और हापुड़ का दौरा कर शाम करीब साढ़े सात बजे प्रताप विहार स्थित जल निगम के गेस्ट हाउस पहुंचे। 

उन्होंने अधिकारियों से वार्ता की। कड़े सुरक्षा घेरे में वह जल निगम गेस्ट हाउस में ठहरे। योगी शनिवार को सुबह 10 बजे जिले के जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद शहर में चल रहे विकास कार्यो के तीन बड़े प्रोजेक्ट का निरीक्षण करेंगे। 

सीएम को 21 परियोजनाओं की सूची दी गई है, जिनमें से वह किन्हीं तीन का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री के दिन की शुरुआत योगासन से होगी। नाश्ते के बाद वह सभी प्रमुख अखबार पढ़ेंगे। 10 बजे वह विधायकों, मेयर और अन्य जनप्रतिनिधियों व पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ गेस्ट हाउस में बैठक करेंगे। 

सुबह 11 बजे वह विकास कार्यो का निरीक्षण करने निकलेंगे। निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री आधे घंटे के लिए गेस्ट हाउस जाएंगे। यहां भोजन करने के बाद वह हिंडन एयरफोर्स स्टेशन से हेलिकॉप्टर से बुलंदशहर जाएंगे।