5 Dariya News

अगले साल की शुरूआत में रिलीज होगी नानी-स्टारर 'Dasara'

5 Dariya News

चेन्नई 26-Aug-2022

तेलुगू स्टार नानी की पहली अखिल भारतीय फिल्म 'दशहरा' 30 मार्च, 2023 को दुनिया भर में प्रदर्शित होगी, इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को यह घोषणा की। श्रीकांत ओडेला द्वारा निर्देशित फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा फिल्म की शूटिंग की जा रही है। 

अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर नानी ने इस फिल्म में एक देहाती किरदार निभाया है। इस किरदार को निभाने के लिए अभिनेता ने एक रग्ड मेकओवर किया। खासतौर पर फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में उनकी तेलंगाना बोली ने लोगों को हैरान कर दिया। 

इस अवसर पर यूनिट ने एक नया पोस्टर भी जारी किया। पोस्टर में नानी का दमदार लुक है और उनके हाथ में शराब की बोतल है। पृष्ठभूमि में, पुरानी अभिनेत्री सिल्क स्मिता का एक चित्र देखा जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग गुरुवार को हैदराबाद में फिर से शुरू हुई। 

शूटिंग में पूरी लीड कास्ट हिस्सा ले रही है। फिल्म की कहानी पेद्दापल्ली जिले के गोदावरीखानी (तेलंगाना) में सिंगरेनी कोल माइंस स्थित एक गांव की है। यह अपनी तरह की पहली कहानी है और नानी पहले कभी न देखे गए किरदार में नजर आएंगे। 

समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिसमें संतोष नारायणन द्वारा संगीत दिया जाएगा, और सत्यन सूर्यन इसके छायांकन को संभालेंगे। नवीन नूली संपादक हैं और अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, जबकि विजय चगंती कार्यकारी निर्माता हैं। 

फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।