5 Dariya News

गोविंदा और सतीश कौशिक 'Superstar Singer 2' के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा

5 Dariya News

मुंबई 26-Aug-2022

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और सतीश कौशिक, जिन्होंने 'साजन चले ससुराल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हसीना मान जाएगी' और 'राजाजी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, पुराने दिनों को फिर से 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर ताजा करते नजर आएंगे। 

गोविंदा और सतीश लोकप्रिय गायन रियलिटी शो के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के मिलेंगे। एक विशेष एपिसोड में अभिनेताओं और उनकी शानदार यात्रा का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। 

जहां सतीश और गोविंदा बच्चों के प्रदर्शन का आनंद लेते नजर आएंगे, वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार यात्रा के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी साझा करेंगे। सतीश ने कहा, "हमने (गोविंदा और खुद) फिल्मों में एक साथ काम किया है, जो न केवल बेहद लोकप्रिय हुई, बल्कि हमारे किरदार यादगार बन गए और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा।" 

"मुझे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा और प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों को सुना।"शाम का एक प्रमुख आकर्षण वह क्षण था जब प्रतियोगियों और शो के जजों जिनमें हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक शामिल थे, ने सतीश द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे नाम' के लोकप्रिय गीतों को गाया। 

जहां हिमेश ने म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के लिए कंपोज किया था, वहीं अलका याज्ञनिक ने फिल्म के गाने गाए।