5 Dariya News

सेट पर अक्षय की एनर्जी सबको एक साथ लाने की है: Rakul Preet

5 Dariya News

मुंबई 26-Aug-2022

आगामी फिल्म 'कटपुतली' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड स्टार के काम की प्रशंसक रही हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने केवल उनके अनुशासन के बारे में सुना था, लेकिन फिल्म के सेट पर यह देखने को मिला। 

अक्षय के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रकुल ने कहा, "मैं हमेशा से अक्षय सर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं, मैंने केवल उनके अनुशासन के बारे में सुना था लेकिन अब मैंने इसे देखा है।"

"अक्षय सर के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि सेट पर उनकी ऊर्जा सभी को एक साथ लाने के लिए है और यह कुछ ऐसा है जो मैंने सीखा, इसलिए, कुल मिलाकर, यह एक अद्भुत अनुभव था।"अक्षय ने एक कर्तव्यपरायण सब-इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका निभाई है, जिसने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की कसम खाई थी। 

हालांकि, भाग्य की अन्य योजनाएं हैं क्योंकि हत्यारा शरीर को छोड़कर सबूत का कोई निशान नहीं छोड़ता है। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित, रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित 'कटपुतली' 2 सितंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।