5 Dariya News

चंडीगढ़ एयरपोर्ट को शहीद-ए-आजम भगत सिंह के नाम पर रखना सांसद मान के मुंह पर करारी चपत : वीरेश शांडिल्य

शांडिल्य बोले : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया भगत सिंह की शहादत का सम्मान करने पर पंजाब के राज्यपाल सहित पंजाब हरियाणा के सीएम व गृह मंत्री विज को देंगे शहीद भगत सिंह अवार्ड

5 Dariya News

चंडीगढ़ 25-Aug-2022

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कि 23 साल की उम्र में अंग्रेजी हकूमत की चूलें हिलाने वाले शहीद-ए-आजम भगत सिंह के नाम से चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट रखने का स्वागत किया और केंद्र व हरियाणा पंजाब सरकारों ने यह ऐतिहासिक फैसला लेकर हिंदुस्तान की जनता व खासकर युवा पीढ़ी को मील पत्थर संदेश दिया। 

वहीं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सुप्रीमो शांडिल्य ने कहा कि केंद्र सरकार, व पंजाब के राज्यपाल सहित पंजाब हरियाणा सरकार ने यह फैसला लेकर शहीदे आजम भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सांसद सिमरनजीत मान के मुंह पर करारी चपत मारी है। ऐसे देशद्रोह मान के लिए सरकार का यह फैसला उसकी सोच को मिट्टी में मिलाने के लिए काफी है। 

उन्होंने कहा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद-ए-आजम भगत सिंह रखने के सरकार के फैसले के बाद एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया पंजाब के राज्यपाल व चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित सहित हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ,पंजाब के सीएम भगवंत मान और हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को शहीद भगत सिंह अवार्ड देकर सम्मानित करेंगे ।

साथ ही उन्होंने एक बार फिर पंजाब व हरियाणा सरकार से मांग की है शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकी बताने वाले सांसद व खलिस्तानी समर्थक सिमरनजीत मान को देशद्रोह के केस दर्ज कर गिरफ्तार करें जो लोग अपने शहीदों का अपमान करती है वो लोग अंग्रेजो की औलाद हैं वैसे भी सिमरनजीत मान ये बोल चुका है उसके नाना आरूढ़ सिंह जलियांवाला बाग के हत्यारे जरनल डायर को सिरोपा देते थे ।

जिससे पता चलता है कि मान अंग्रेजो के दलाल हैं ऐसे लोग देश की पवित्र संसद में बैठने के लायक नही । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है सिमरनजीत मान की लोकसभा सदस्य्ता रद्द कर भगत सिंह को भारत सरकार श्रद्धाजंलि दे ।