5 Dariya News

बिहार में सीबीआई छापेमारी को लेकर भड़के Tejaswi Yadav ने कहा, 'सब कुछ ठंडा कर दिया जाएगा'

5 Dariya News

पटना 25-Aug-2022

बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी और अपने ऊपर लग रहे आरोप को लेकर भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। पटना के राजद कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने साफ कहा कि गुरुग्राम में व्हाइट लैंड कंपनी के जिस मॉल को मेरा बताया जा रहा है, इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। 

उन्होंने कहा गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का नाम लिए बिना कहा कि भाजपा के केंद्र में मंत्री हैं, जो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे। उन्होंने अपने अंदाज में उन्हे चेतावनी देते हुए कहा कि "वे लाइन में रहें। 

सब कुछ ठंडा दिया जाएगा"। उन्होंने सीबीआई के अधिकारियों को भी कहा कि क्या सत्ता में एक ही सरकार रहेगी? संवैधानिक संस्था का दायित्व मिला है तो उसे निभाएं। तेजस्वी ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि जिस मॉल से संबंध उनका बताया जा रहा है उसका उद्घाटन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया था। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ढाई दशक से तो हम छापेमारी ही देख रहे हैं। तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा हटती है तो जंगलराज, वह सत्ता में आती है तो मंगलराज।