5 Dariya News

'पठान' के फस्र्ट लुक में John Abraham खलनायक के रूप में लग रहे शानदार

5 Dariya News

मुंबई 25-Aug-2022

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' के खलनायक के रूप में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का एक नया मोशन पोस्टर का बुधवार को अनावरण किया गया। यह एक बम विस्फोट के साथ शुरू होता है और फिर अभिनेता को धुएं के पीछे, चिंगारी और आग की लपटों के बीच एक बंदूक पकड़े हुए दिखाया जाता है। 

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, "'पठान' की हर घोषणा प्रशंसकों और दर्शकों के लिए बड़ी उत्सुकता है, जो हमारी रिलीज के दिन तक चलती रहेगी। हम चाहते हैं कि 'पठान' का हर पहलू मुख्य रूप से चर्चा का विषय बने, क्योंकि सौभाग्य से, हमारे पास कंटेंट है।"

जॉन को खलनायक के रूप में लेने के अपने निर्णय के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, "जॉन अब्राहम 'पठान' में खलनायक हैं। और मैंने हमेशा इस बात में विश्वास किया है कि खलनायक को प्रस्तुत उतना ही बड़ा होना चाहिए, जितना नायक का कद बड़ा होता है।"

फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे निर्देशक खुश हैं। "शाहरुख, दीपिका पादुकोण और अब जॉन का पहला लुक वास्तव में उस बात का प्रतिनिधित्व करता है, जो हम चाहते हैं कि लोग देखें।"'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।