5 Dariya News

पिछले तीन वर्षो में बाबर आजम ने दिखाया शानदार प्रदर्शन : Mohammad Yousuf

5 Dariya News

दुबई 25-Aug-2022

पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ को लगता है कि कप्तान बाबर आजम ने पिछले तीन साल में खेल के तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन दिखाया है। आजम वर्तमान में सभी अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष तीन में शामिल होने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। 

वह आगामी एशिया कप के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे, जहां पाकिस्तान 28 अगस्त को दुबई में विश्व क्रिकेट में 'सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता' कहे जाने वाले कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत का सामना करेगा। वह 2021 टी20 विश्वकप में एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उभरे, जहां उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत में मुख्य भूमिका निभाई थी। 

वह 52 गेंदों में 68 रन बनाकर नाबाद थे। साथ ही विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने भी जीत में अहम भूमिका निभाते हुए नाबाद 79 रन बनाए। अभ्यास सत्र के दौरान दुबई में आईसीसी एकेदमी में यूसुफ ने बताया, "दुबई में गर्मी और उमस है, लेकिन सभी खिलाड़ी इस आयोजन के लिए उत्साहित हैं और टीम प्रबंधन ने उसी के अनुसार अपने अभ्यास सत्र की योजना बनाई है।"

सभी खिलाड़ी पेशेवर हैं और वे सभी संभावित परि²श्यों से अवगत हैं। बुधवार को हमारे पास एक गहन अभ्यास सत्र था और खिलाड़ियों ने अपने सभी प्रयास किए। दो बार का एशिया कप चैंपियन पाकिस्तान अपने अभियान की शुरूआत रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत के खिलाफ टी20 प्रारूप में खेले जाने वाले एशिया कप के 2022 सीजन से करेगा। 

सुपर फोर फेज शुरू होने से पहले भारत के अलावा पाकिस्तान का सामना 2 सितंबर को शारजाह में हांगकांग से होगा।