5 Dariya News

अभिनेत्री शालिनी पांडे ने 'Arjun Reddy' के 5 साल पूरे होने पर लिखा एक नोट

5 Dariya News

मुंबई 25-Aug-2022

तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री शालिनी पांडे ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट लिखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने को-स्टार विजय देवरकोंडा का भी आभार व्यक्त किया। 

2017 में रिलीज हुई 'अर्जुन रेड्डी' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है। इसमें विजय ने मुख्य भूमिका निभाई और उनके साथ शालिनी पांडे भी नजर आई थी। सुपरहिट फिल्म के 5 साल पूरे होने पर शालिनी ने साझा किया, "इस तारीख (25 अगस्त) का मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान है। 

पांच साल पहले, इसी दिन, मेरी पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी रिलीज हुई थी, जो मेरे सबसे यादगार पलों में से एक बना। प्रीति के रूप में अपनी भूमिका के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, वह अभूतपूर्व थी और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी।"

"मैं अर्जुन रेड्डी के लिए सब कुछ देना चाहती हूं। मेरे निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को बहुत धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैंने इसकी शूटिंग के लिए एक अच्छा समय बिताया।"शालिनी ने अपने सह-कलाकार विजय का भी आभार व्यक्त किया, जो अपनी नई रिलीज 'लाइगर' के लिए तैयार हैं। 

शालिनी ने आगे कहा, "एक और व्यक्ति जिसने मुझे मेरी पहली फिल्म के माध्यम से आगे बढ़ने में मदद की, यह सुनिश्चित करते हुए कि मैं हमेशा मजे करूं, वह मेरे अद्भुत सह-कलाकार हैं - विजय देवरकोंडा। हर चीज के लिए धन्यवाद विजय उर्फ लाइगर! प्यार और शुभकामनाएं!"