5 Dariya News

Asia Cup : दुबई में अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली, बाबर आजम ने एक-दूसरे को बधाई दी

5 Dariya News

दुबई 25-Aug-2022

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के 2022 सीजन के लिए भारतीय क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ी एशिया कप के लिए अपनी तैयारी शुरू करते हुए देखे जा सकते हैं। 

साथ में ही उसी मैदान पर अफगानिस्तान और पाकिस्तान के क्रिकेटर्स भी मौजूद थे। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को बधाई देते हुए देखा गया। बाबर कोहली के प्रबल समर्थक हैं और पाकिस्तान का तेजतर्रार बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक को देखकर काफी खुश नजर आए। 

इस साल की शुरुआत में बाबर ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 16 रन पर आउट होने के बाद कोहली का समर्थन किया था। कुछ समय पहले, बाबर ने पिछले साल आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से अपनी और कोहली की एक तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "यह समय भी गुजर जाएगा।"

उसके बाद जवाब में कोहली ने ट्वीट किया, "शुक्रिया, ऐसे ही आप अपने करियर में उन्नति करें।"कोहली टी20 प्रारूप में एशिया कप के लिए भारतीय टीम में वापसी की है, आखिरी बार वे जुलाई में इंग्लैंड के दौरे के दौरान राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे।

इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज के सफेद गेंद के दौरे और जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए आराम दिया गया था। नवंबर 2019 के बाद से कोहली लंबे समय से अपनी फॉर्म में नहीं हैं। भारत और पाकिस्तान रविवार 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगे।