5 Dariya News

Allu Arjun के लिए कोरियोग्राफ करना मेरे लिए एक सपने जैसा : Rajit Dev

5 Dariya News

मुंबई 24-Aug-2022

कोरियोग्राफर राजित देव अरमान मलिक के नए गाने 'मेमू आगमू' के लिए अखिल भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया है। इसमें गायक अरमान मलिक ने के-पॉप बैंड टीआरआई के साथ सहयोग किया है। 

अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, राजित कहते हैं, "मैंने पहले अल्लू सर के साथ एक गाने पर काम किया है लेकिन मैं वैभवी मर्चेट का सहायक था। यह पहली बार है, जब मैंने उन्हें एक स्वतंत्र कोरियोग्राफर के रूप में कोरियोग्राफ किया। 

मेरे स्टाइल पर डांस करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है।"उन्होंने आगे कहा, "वह इतने विनम्र व्यक्ति हैं। विशाल स्टारडम के बावजूद, एक खूबसूरत दिल है जो गर्म और अद्भुत है।"राजित को 'कोको', 'बिजली बिजली' और 'बारिश की जाए', 'पछताओगे', 'तेरा साथ हो' जैसे गानों के लिए जाना जाता है। 

राजित के लिए एक और बड़ी उपलब्धि इस गाने के लिए के-पॉप बैंड के साथ काम करना है। वह आगे कहते हैं, "मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मैं के-पॉप बैंड को कोरियोग्राफ करने वाला पहला भारतीय हूं। यह बहुत बड़ी बात है। 

लड़कियों का समूह बहुत प्यारा और सुपर पेशेवर था। उनके पास बहुत कुछ है ऊर्जा, जिसे मैंने सेट पर अनुभव किया है और मेरे काम को शानदार बना दिया है।"इस सवाल पर तो अल्लू और के-पॉप समूह के लिए कदम डिजाइन करते समय वास्तव में आपके दिमाग में क्या था? उन्होंने कहा, "मैं एक अच्छे हुक स्टेप के साथ आने के लिए बहुत दबाव में था। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि अल्लू सर एक शानदार डांसर हैं। उनका स्वैग बस जादुई है।"गाने की शूटिंग के दौरान रजित ने अपने इमोशन भी शेयर किए। "जब मैं शूटिंग कर रहा होता हूं तो हमेशा घबराहट होती है। लेकिन इस बार यह अधिक था, क्योंकि आप एक बड़े सुपरस्टार के साथ शूटिंग कर रहे हैं। 

साथ ही मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मुझे उनके साथ एक ही कमरे में रहने और उन्हें अपने कदम सिखाने का मौका मिला और नृत्य के माध्यम से मेरे ज्ञान को साझा करें। जब आप वास्तव में अंतिम परिणाम देखते हैं तो आप जानते हैं कि टीम की कड़ी मेहनत को उसका हक मिला है। 

गीत अब जारी किया गया है और मुझे इससे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।"संगीत वीडियो कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे जुलाई के मध्य में बैंकॉक में शूट किया गया था।