5 Dariya News

दुबई टूरिज्म ने समर टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए एक डिजिटल अभियान के लिए भारत के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम को जोड़ा

5 Dariya News

दुबई 23-Aug-2022

देश के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर्स में से एक भुवन बाम को। दुबई पर्यटन बोर्ड द्वारा उनके विशेष समर पर्यटन अभियान के लिए शामिल किया गया है, जो दुबई को भ्रमण और मज़ेदार गतिविधियों के लिए आदर्श स्थान बनाता है।भुवन, जिन्होंने हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े और सबसे चमकदार महानगरों में से एक की यात्रा की, उनके जीवन का अच्छा समय था। 

अभिनेता शहर में विभिन्न प्रकार की मज़ेदार गतिविधियों, संवादात्मक स्थानों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल हुए, जिन्हें पर्यटन बोर्ड द्वारा चुना गया था। भुवन एक डेजर्ट सफारी में लगे हुए थे, पुराने दुबई की खोज की, एक सांस्कृतिक दोपहर का भोजन के साथ साथ बहुत कुछ किया। उन्हें दुबई द्वारा इन सभी पेशकशों का अनुभव करने के लिए आमंत्रित किया गया था जो शहर में उन सभी लाखों पर्यटकों के लिए है जो यहां हर साल आते हैं।

दुबई टूरिज्म बोर्ड ने भुवन को भारत के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर के रूप में शामिल किया है, जिसकी व्यापक पहुंच के कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर 100 मिलियन लोगों तक पहुंच बनाई है और अकेले अपने YouTube प्लेटफॉर्म पर करीब 30 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। डिजिटल अभियान स्टार भुवन और पर्यटन बोर्ड के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव गए थे और एक विशेष रूप से क्यूरेटेड अनुभवात्मक वीडियो को जल्द ही भुवन के YouTube प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाने की उम्मीद है।

भुवन कहते हैं, "मैंने दुबई ऑटोड्रोम, स्काईव्यू वेधशाला और भविष्य के संग्रहालय का दौरा किया। यह एक पूरी अलग दुनिया की तरह था। यह ट्रिप इसलिए खास है क्योंकि मैंने पुराने दुबई जैसा कुछ देखा है और कुछ फ्यूचरिस्टिक भी देखा है। हम सभी दुबई को एक शॉपिंग डिस्टिजेशन के लिए जानते हैं, जो इसका एक हिस्सा भी है, लेकिन यह सांस्कृतिक रूप से इतना समृद्ध देश है कि इस तरह के अनूठे क्यूरेटेड अनुभव हैं कि कोई भी इसका हिस्सा हो सकता है। 

मैं दुबई पर्यटन का आभारी हूं और इस विशेष अभियान के लिए उनके साथ सहयोग करके बहुत अच्छा लगा”।YouTuber और अब एक अभिनेता ने हाल ही में पहली OTT सीरीज़, ताज़ा खबर की शूटिंग पूरी की है, जिसमें श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिका में हैं। अलग-अलग चीजों को आजमाते हुए, निर्माता से अभिनेता बने, वास्या की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसमें भूमिका के लिए कुछ एक्शन करना भी शामिल है। हाल ही में उन्होंने सीरीज से बिल्कुल नए क्लीन शेव लुक का खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया था।