5 Dariya News

इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने हलका पंचकूला के गांवों में जनसम्पर्क की शुरूआत की

कहा- विरोधी भी मानते हैं कि सगंठनात्मक रूप से मजबूती में इनेलो पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है

5 Dariya News

पंचकूला 22-Aug-2022

पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने सोमवार को हलका पंचकूला के दस गावों में जनसम्पर्क की शुरूआत की। उन्होंने पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम से कार्यक्रम की शुरूआत कर बिल्ला, बुंगा, रत्तेवाली, अनीपुर, भरेली, बरवाला, भौली, प्यारेवाला, खटौली और कोट गांव की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू हुए और लागों से सीधा संवाद किया।

इनेलो सुप्रीमो ने अपने संबोधन में कहा कि विरोधी भी मानते हैं कि संगठनात्मक रूप से मजबूती में इनेलो पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है। आज भाजपा गठबंधन सरकार की कार्य प्रणाली से प्रदेश किसान, मजदूर, कमेरा, दुकानदार, छोटा व्यापारी समेत सभी वर्ग के लोग बुरी तरह से त्रस्त हैं और विकल्प के रूप में इनेलो की तरफ आस लगाए हुए है। भाजपा गठबंधन सरकार की नीयत में खोट है जिस कारण लोगों की भलाई करने के बजाय प्रदेश को लूटने में लगे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बहुत जल्द परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी, सत्ता परिवर्तन होगा और आप राज-पाट के मालिक बनेंगे। इनेलो की सरकार बनने पर जिन्होंने प्रदेश को लूटा है उन्हें जेल में बंद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमारा किसी से न कोई द्वेष है और न कोई भेदभाव है, न ही किसी से कोई व्यक्तिगत और राजनीतिक स्वार्थ है। हम स्वर्गीय जननायक देवी लाल के सपनों को पूरा करना चाहते हैं जिससे देश और प्रदेश की जनता का भला किया जा सके। उन्होंने स्वर्गीय जननायक चौधरी देवी लाल की जयंती पर 25 सितंबर को फतेहाबाद में होने वाली सम्मान दिवस रैली का न्योता दिया और नौजवानों, महिलाओं समेत सभी को अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की।