5 Dariya News

Jharkhand : खूंटी में एक ही परिवार के तीन लोगों की कुदाल से काटकर हत्या

5 Dariya News

रांची 22-Aug-2022

झारखंड के खूंटी जिला मुख्यालय के पास भंडरा गांव में एक परिवार के तीन लोगों की कुदाल से काटकर हत्या कर दी गयी है। वारदात रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की है। पुलिस को सोमवार सुबह 10 बजे इसकी जानकारी मिली। 

बताया गया है कि परिवार के एक रिश्तेदार ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान इसी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र निवासी हेमंत पूर्ति के रूप में की है। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक हेमंत पूर्ति खूंटी थाना क्षेत्र स्थित भंडरा गांव में अपने मामा बीतना मुंडा के घर आया था। 

उसका अपने मामा और ममेरे भाई के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी बात को लेकर उसने मामा बीतना मुंडा और उनके दो पुत्रों -- सूरा मुंडा और विकास मुंडा की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। उनपर उस वक्त हमला किया गया, जब वे गहरी नींद में सो रहे थे। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने यह वारदात अकेले अंजाम दिया या फिर किसी अन्य ने उसका सहयोग किया। 

इस वारदात से इलाके में सनसनी है। परिवार में कोहराम है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेजा है।