5 Dariya News

Rajinikanth ने अपनी 169वीं फिल्म की शूटिंग शुरू की

5 Dariya News

चेन्नई 22-Aug-2022

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' की शूटिंग सोमवार को यहां शुरू हो गई। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे। रजनीकांत की 169वीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्च र्स ने सोमवार को बताया, "जेलर ने अपना एक्शन टुडे शुरू किया!"संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने रविवार देर रात संकेत दिया कि शूटिंग सोमवार से शुरू होनी है। 

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा था, 'जेलर वरारू' या 'जेलर' आ रहा है। सूत्रों का कहना है कि, फिल्म की शूटिंग अब एक ऐसे स्थान पर चल रही है जहां एक समय शहर में एक लोकप्रिय होटल और रेस्तरां हुआ करता था। 

रजनीकांत आज थाने के सेट में शूटिंग करने वाले हैं। अफवाहों के मुताबिक, सेट पर एक टेस्ट शूट किया जा रहा था जिसमें कलाकारों को खंजर और चाकू लिए देखा गया। यह भी कहा जाता है कि, तमन्ना भाटिया को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। 

हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। परियोजना में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करने वाली एकमात्र अभिनेत्री राम्या कृष्णन हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने एक प्रकाशन को बताया कि उन्होंने 10 अगस्त से फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। 

जाने-माने स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम को रजनीकांत के लिए साइन किया गया है। फिल्म का निर्माण सन पिक्च र्स के कलानिधि मारन द्वारा किया जा रहा है और इसमें अनिरुद्ध ने संगीत दिया है।