5 Dariya News

Vijay Deverakonda का उर्मिला मातोंडकर, भाग्यश्री पर था क्रश

5 Dariya News

मुंबई 20-Aug-2022

'लिगर' स्टार विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर पर अपने क्रश के बारे में खुलासा किया। वह अनन्या पांडे के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक डांस रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं। 

वह कहतें है, "मैं उर्मिला मैम के साथ-साथ भाग्यश्री मैम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और मैंने आज तक उनका सारा काम देखा है। जब से मैं छोटा था, मुझे उर्मिला मैम और भाग्यश्री मां पर क्रश था। 'मैं हूं, और मुझे अभी भी उन पर थोड़ा क्रश है।

"उर्मिला और भाग्यश्री दोनों ही शो में रेमो डिसूजा के साथ जजों के पैनल में नजर आ रही हैं। विजय ने यह भी खुलासा किया कि वह रेमो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह 2013 की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'बदतमीज दिल' में उनकी कोरियोग्राफी की प्रशंसा करते हैं। 

तेलुगु सुपरस्टार आगे कहते हैं, "मैं रेमो सर के काम का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, खासकर 'बदतमीज दिल' में उनकी कोरियोग्राफी के लिए। जब मैंने पहली बार गाना देखा, तो मुझे लगा, मुझे उस व्यक्ति से मिलना है जिसने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है"। 

अभिनेता अपनी फिल्म 'लाइगर' के प्रचार में व्यस्त हैं और फिल्म सोशल मीडिया पर बॉयकॉट हैशटैग ट्रेंड के कारण भी सुर्खियां बटोर रही है। 'डीआईडी सुपर मॉम्स' जी टीवी पर प्रसारित होता है।