5 Dariya News

भारत के लिए फिर से खेलने का लंबा इंतजार किया: Deepak Chahar

5 Dariya News

हरारे 19-Aug-2022

भारतीय टीम में चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराने के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए 3/27 विकेट हासिल किए। 

मैच के बाद, जहां उन्हें 'प्लेयर आफ द मैच' के रूप में चुना गया था, चाहर फिर से भारत के लिए खेलकर प्रसन्न थे। यहां तक कि उन्होंने अपने टीम साथी स्पिनर अक्षर पटेल की भी तारीफ की। चाहर ने कहा, "दो महीने नहीं बल्कि साढ़े छह महीने हो गए हैं। 

जब आप इतने लंबे समय के लिए बाहर होते हैं, तो आप हमेशा भारतीय टीम में वापसी करने के लिए उत्सुक रहते हैं। यह एक कठिन दौर और समय था। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह बदलता रहता है। मैं लंबे समय से वापस आने और भारत के लिए फिर से खेलने का इंतजार कर रहा था।

"चाहर ने नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए अपना समय लिया।जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। उन्होंने कहा, ''सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करके बहुत अच्छा लगता है। सौभाग्य से मुझे एक विकेट मिला, जिसने दबाव को दूर कर दिया।"

अक्षर ने मजाक करते हुए चाहर से कहा, "तुम मजबूत वापसी करते रहो।" जवाब में चाहर ने कहा, "आप इंटरव्यू लेते रहिए। अक्षर ने जवाब दिया, "नहीं, नहीं! हम क्या करेंगे, यह काम युजवेंद्र चहल भाई का है।

"चाहर, पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा लिए गए तीन-तीन विकेटों की बदौलत भारत जिम्बाब्वे को 189 रनों पर समेटने में सफल रहा। 190 रनों का पीछा करते हुए शिखर धवन और शुभमन गिल क्रमश: 81 और 82 रन बनाकर नाबाद रहे, जिससे भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।