5 Dariya News

श्रेया घोषाल ने जतिंदर शाह की भावनात्मक रचना "तेरे बाज्जों" को गाया जिसमें पहली बार Prateik Babbar और Simi Chahal साथ में दिखाई देंगे

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 18-Aug-2022

पंजाबी संगीत और फिल्म उद्योग में अपनी संगीत रचनाओं, स्क्रीनप्लेस और निर्देशन के लिए प्रसिद्ध जतिंदर शाह आपके लिए VYRL पंजाबी के साथ एक और खूबसूरत प्रेम गीत लेकर आए हैं। "तेरे बाज्जों" गीत, बॉलीवुड की प्रशंसनीय गायक श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया जिसमें हमें प्रभावशाली बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के साथ-साथ पंजाब फिल्म उद्योग के बेहतरीन अभिनेत्री सिमी चहल पहली बार एक एक साथ शामिल होंगे। इस गाने के बोल बेहद लोकप्रिय लेखक कुमार ने लिखे हैं।

इस म्यूजिक वीडियो में, प्रतीक और सिमी एक प्यार करने वाले जोड़े की भूमिका निभाते हैं, जो अपने रिश्ते से बहुत उम्मीदें रखते हैं और इसे पाने के लिए एक-दूसरे से अलग होने को तैयार हैं। लेकिन जब प्रतीक अपने जीवन में आगे बढ़ना शुरू करता है, सिमी खूबसूरती से चित्रित करती है कि अपने प्रेमी से अलग होना कितना मुश्किल हो सकता है, लेकिन वह बदले में अपने दोस्त प्रतीक को प्यार का आशीर्वाद देती है। "टू लव इज़ टू लेट गो" इस गीत का असली संदेश है।

'तेरे बाज्जों' के बारे में बात करते हुए, गायिका श्रेया घोषाल कहती हैं, "जतिंदर शाह जी और VYRLपंजाबी की टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हूं। एक प्यारा अर्थ और एक गहरा अर्थ है लय जो आपके दिल को छू लेगी, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने के लिए अपना प्यार दिखाएंगे।"

संगीतकार और निर्देशक जतिंदर शाह कहते हैं, 'तेरे बाज्जों' प्यार और स्नेह को बहुत अलग रोशनी में चित्रित करता है, और मुझे रचना की शुरुआत से ही पता था कि यह गीत श्रेया जी की आवाज़ के लिए ही बना है। प्रतीक बब्बर और सिमी चहल ने बहुत अच्छा काम किया है, जो वीडियो के अंतिम उत्पाद से स्पष्ट होता है। मैं यह सुनने के लिए उत्सुक हूं कि वीडियो के रिलीज होने के बाद गाने के प्रशंसकों का क्या कहना है।"

“इस संगीत वीडियो पर सभी के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। ट्रैक को श्रेया घोषाल ने गाया है और संगीत वीडियो शाह जी द्वारा निर्देशित है - जो हमेशा अपनी कहानी-आधारित संगीत वीडियो के लिए जाने जाते हैं। सिमी के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया। इतने सारे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के बाद, मुझे यकीन है कि 'तेरे बाजों' आपके दिलों को छू जाएगी।" प्रतीक बब्बर कहते हैं।

पंजाबी अभिनेत्री सिमी चहल कहती हैं, "फिल्म उद्योग में कदम रखने और प्रतीक, जितिंदर शाह जी और वीवायआरएल टीम के साथ 'तेरे बाजो' के सेट पर काम करने के बाद यह मेरा पहला संगीत वीडियो है। "तेरे बजान" एक अद्भुत अनुभव रहा है। एक महान रचना और श्रेया घोषाल की आवाज इसे और भी खास बनाती है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हूं और आशा करता हूं कि हमारे सभी प्रशंसक इस गीत को उतना ही पसंद करेंगे जितना हम इसे पसंद करते हैं। काम करने में मजा आया।