5 Dariya News

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सुप्रीमो ने पूर्व सांसद जया प्रदा को किया संम्मानित

पीएम मोदी व यूपी सीएम से मांग : जाता प्रदा को राज्यसभा सांसद बना केंद्र में मंत्री बना उनकी सेवाए ली जाएं,जय प्रदा ने सिनेमा जगत में व भारतीय राजनीति में सदैव संस्कृति को जिंदा रखा

5 Dariya News

पंचकूला 17-Aug-2022

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने उत्तर प्रदेश की लोकसभा रामपुर की पूर्व सांसद एव सिने अभिनेत्री जय प्रदा को माता की चुनरी व माँ शेरावाली की प्रतिमा देकर सम्मानित किया। जय प्रदा इनर वील संस्था के प्रोग्राम में आई थी हरियाणा की धरती पर आगमन पर वीरेश शांडिल्य ने अपनी मुंह बोली बहन जया प्रदा का स्वागत किया व उन्हें सम्मानित किया। 

इस मौके पर इनर वील संस्था ने भी जयाप्रदा का जोरदार स्वागत किया । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के रास्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि क्या प्रदा एक संस्कार का नाम है उन्होंने कभी भी भारतीय सिनेमा व देश की यूपी की राजनीति में तीन बार सांसद रही जया प्रदा ने भारतीय संस्कृति में अपने चरित्र को माता सीता की तरह पवित्र रखा जो देश की महिलाओं के लिए नही समूचे देश के लिए एक संदेश है । 

बता दें वीरेश शांडिल्य पिछले कई दशकों से ज्यादा प्रदा के भाई बने हुए हैं और जया प्रदा हर वर्ष उनके लिए राखी भी भेजती हैं । उन्होंने देश के पीएम मोदी व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से मांग की है कि जया प्रदा की सेवा देश की राजनीति में बीजेपी को लेनी चाहिए क्योंकि बीजेपी पार्टी संस्कारो व देश भक्ति से विश्व मे जानी जाती है उन्होंने मोदी योगी से मांग की है कि पूर्व सांसद में रामपुर से 2019 का बीजेपी से लोक सभा चुनाव लड़ चुकी जया प्रदा को राज्यसभा सासंद मनोनीत कर उन्हें केंद्र में मंत्री बनाकर उनकी पूरे देश मे बीजेपी सेवा ले । 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्य्क्ष ने कहा इससे 2024 में बीजेपी को बड़ा फायदा होगा। जय प्रदा का सम्मान बॉलीवुड में या यूपी में नही बल्कि आंध्र प्रदेश हैदराबाद सहित पूरे देश मे है और देश की महिला शक्ति उनसे प्यार करती है ।