5 Dariya News

अब मशहूर हस्तियों की नजरों में आ सकते हैं स्नैपचैट प्लस यूजर्स

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 16-Aug-2022

स्नैप ने घोषणा की है कि उसकी प्रीमियम सेवा स्नैपचैट प्लस 10 लाख ग्राहकों तक पहुंच गई है और यूजर्स को अपने अनुभव को अनुकूलित करने की अनुमति देने के लिए प्लेटफॉर्म ने नए फीचर्स को शुरू करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा कि यूजर्स के सब्सक्रिप्शन के तहत अब वे और भी एक्सक्लूसिव फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं।

"स्नैपचैट प्लस को लॉन्च किए अभी छह सप्ताह से अधिक का समय हुआ है और हम यह साझा करते हुए रोमांचित हैं कि 10 लाख से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहक हैं।"नया 'प्राइरोरिटी स्टोरी रिप्लाइस' स्नैपचैट प्लस उत्तरों को स्नैप स्टार्स के लिए अधिक ²श्यमान होने की अनुमति देगा। स्नैप देखने के बाद वे एक इमोजी भी चुन सकते हैं, जिसे वे अपने दोस्तों को दिखाना चाहते हैं।

स्नैपचैट प्लस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज सुविधाओं का एक संग्रह है, जो प्रति माह 3.99 डॉलर में उपलब्ध है। यह अब यूएस, कनाडा, यूके, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, भारत, कुवैत, कतर, ओमान, बहरीन, मिस्र, इजराइल, स्वीडन, डेनमार्क, नॉर्वे, नीदरलैंड, स्विट्जरलैंड, आयरलैंड, बेल्जियम, फिनलैंड और ऑस्ट्रिया में उपलब्ध है।

इस बीच, प्लेटफॉर्म ने एक इन-ऐप टूल भी विकसित किया है जो बिना अभिभावकों को निजी चैट की सामग्री को देखे माता-पिता को यह देखने की अनुमति देता है कि उनके बच्चे किसके साथ चैट कर रहे हैं।