5 Dariya News

'हर घर तिरंगा' पहल पर बहुत गर्व है : Ram Charan

5 Dariya News

चेन्नई 15-Aug-2022

तेलुगू स्टार राम चरण, जिन्होंने 'आरआरआर' के बाद राष्ट्रीय प्रशंसक हासिल कर लिया है, साथ ही उन फिल्मी हस्तियों में शामिल हो गए, जिन्होंने हर घर तिरंगा पहल के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है। 

सह-कलाकार जूनियर एनटीआर के साथ तिरंगा लहराते हुए अपने 'आरआरआर' चरित्र के रूप में उन्हें चित्रित करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट में, राम चरण ने कहा, "सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! आइए हम उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को धन्यवाद देने के लिए एक क्षण लें जिन्होंने लड़ाई लड़ी। 

हमें स्वतंत्रता के फल का आनंद लेने के लिए। 'हर घर तिरंगा' पहल को दूर-दूर तक फैलते हुए देखकर मुझे बहुत गर्व होता है।"विजय देवरकोंडा, जो अपनी अखिल भारतीय रिलीज, 'लिगर' के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने ट्विटर पर घोषणा की, "हम भारतीय हैं! खुश हैं। 

गर्व है। स्वतंत्र। प्यार करने वाला। जिम्मेदार। भारत को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।"बहुभाषी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सदा, जिन्होंने सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं, ने कहा कि वह भारत के अलावा किसी अन्य देश में पैदा होने की कामना नहीं कर सकती थीं। 

इंस्टाग्राम पर, जहां वह सदा के नाम से जाती हैं, उन्होंने एक प्रेरक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह तिरंगे को सलाम करती नजर आ रही हैं। "मैं भारत के अलावा किसी और देश में पैदा होने की कामना नहीं कर सकता था!" उन्होंने कैप्शन में लिखा है। 

"मेरा देश, सबसे अमीर और उनमें से सबसे अच्छा! ये हैं आजादी के 75 गौरवशाली वर्ष!"फिर, अपने डीओपी को चिल्लाते हुए, उसने कहा, "मेरी भावनाओं के सार को इतनी अच्छी तरह से पकड़ने के लिए धन्यवाद राम चिंतापार्थी।"