5 Dariya News

'आइए एकजुट हों और अपनी मातृभूमि को और खूबसूरत बनाएं' : Kichcha Sudeep

5 Dariya News

चेन्नई 15-Aug-2022

अपनी मातृभूमि को अपना घर बताते हुए कन्नड स्टार किच्चा सुदीप ने सोमवार को नागरिकों से एकजुट होकर इसे और सुंदर बनाने को कहा। अपनी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर सुदीप ने कहा, "दुनिया भर में प्रत्येक भारतीय को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। यह मातृभूमि हमारा घर है। 

आइए हम एकजुट हों और इसे और अधिक सुंदर बनाएं। वंदे मातरम।"उन्होंने इस अवसर के लिए शूट किए गए वंदे मातरम वीडियो का लिंक भी पोस्ट किया और कहा, "इस गीत का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित। धन्यवाद।"अभिनेत्री सिमरन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "75 वें स्वतंत्रता दिवस को खुशी और गर्व के साथ मनाने का एक और कारण! कॉमन वेल्थ गेम्स 2022 के सभी विजेताओं को बधाई। 

आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं हैशटैग- भारतएट75 हैशटैग- स्वतंत्रतादिवस2022।"अभिनेत्री एंड्रिया, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'पिसासु 2' के एक पोस्टर के साथ स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं साझा कीं, ने कहा, "हम आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने में देश के साथ शामिल हैं। 

आइए एक सुरक्षित, बेहतर और समृद्ध भारत के निर्माण का संकल्प लें।"पिसासु2 टीम की ओर से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।