5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस होशियारपुर में स्वतंत्रता दिवस पर लहराएंगे तिरंगा

15 अगस्त को होने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समागम की पुलिस लाइन ग्राउंड में हुई फुल ड्रेस रिहर्सल

5 Dariya News

होशियारपुर 13-Aug-2022

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को स्थानीय पुलिस लाइन ग्राउंड में होने वाले जिला स्तरीय समागम के दौरान कैबिनेट मंत्री पंजाब हरजोत सिंह बैंस राष्ट्रीय ध्वज लहराएंगे। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने आज जिला स्तरीय समारोह संबंधी फुल ड्रेस रिहर्सल का जायजा लेने के उपरांत दी। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी सरताज सिंह चाहल भी मौजूद थे।

डिप्टी कमिश्नर ने आज की फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान राष्ट्रीय ध्वज लहराने के बाद जहां परेड का निरीक्षण किया, वहीं परेड कमांडर डी.एस.पी माधवी शर्मा के नेतृत्व में पी.आर.टी.सी. जहानखेलां, पंजाब पुलिस, महिला पंजाब पुलिस, पंजाब होम गार्डज, पूर्व सैनिक, एन.सी.सी., गल्र्ज गाईड व स्काउटस की टुकडिय़ों ने मुख्य मेहमान को सलामी दी।  

इस मौके पर अलग-अलग स्कूलों के बच्चों की ओर से मास पी.टी. शो, सांस्कृतिक व देश भक्ति का कार्यक्रम भी पेश किया गया। विद्यार्थियों की ओर से प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान देश भक्ति का जज्बा उमड़ रहा था, जिसकी भरपूर प्रशंसा की गई।फुल ड्रेस रिहर्सल के बाद पुलिस लाइन ग्राउंड में ही सिविल व पुलिस अधिकारियों के साथ प्रबंधों संबंधी बैठक करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने हिदायत की कि जिला स्तरीय समारोह के प्रबंधों में किसी किस्म भी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। 

 उन्होंने बताया कि समागम के दौरान कैबिनेट मंत्री श्री हरजोत सिंह बैंस अलग-अलग विभागों में प्रशंसनीय सेवाएं देने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों व सामाजिक कार्यों में विशेष योगदान डालने वाली संस्थाओं आदि को भी सम्मानित करेंगे। श्री संदीप हंस ने जिला वासियों को पूरे उत्साह के साथ बढ़ चढ़ कर स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह में आने की अपील की।

 उन्होंने कहा कि हमारे लिए बहुत गर्व का विषय है कि हमारे देश की आजादी 75 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री अमित महाजन, एस.पी.(मुख्यालय) श्री धर्मवीर सिंह, एस.डी.एम होशियारपुर श्री शिवराज सिंह बल व अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।