5 Dariya News

केजरीवाल द्वारा गुजरात में महिलाओं को 1000 रुपये देने संबंधी वायदे पर भाजपा ने किए सवाल

5 Dariya News

चंडीगढ़ 12-Aug-2022

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके द्वारा चुनाव से पहले पंजाब की महिलाओं के साथ किए गए वायदे की याद दिलाई है कि उनकी सरकार हर महिला को 1000 रुपये प्रतिमाह भत्ता देगी। केजरीवाल द्वारा गुजरात में भी इसी तरह के ऐलान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, प्रदेश भाजपा महासचिव डॉ सुभाष शर्मा ने कहा कि राजनीतिक नैतिकता यह मांग करती है कि आपको पंजाब में किए गए वायदे को पूरा करना चाहिए, जहां पहले से ही आपकी पार्टी की सरकार है।

उन्होंने गुजरात में भी इसी तरह का वायदा करने को लेकर केजरीवाल के जमीर पर सवाल करते हुए, कहा कि 5 महीने बीत चुके हैं और आम आदमी पार्टी सरकार ने अपना वायदा पूरा नहीं किया भाजपा नेता ने खुलासा किया कि राज्य सरकार केंद्र से एक लाख करोड़ रुपये की सहायता मांग रही है, जबकि चुनावों से पहले इन्होंने दावा किया था कि ये जानते हैं कि किस प्रकार राजस्व पैदा किया जाता है। उन्होंने कहा कि आपके झूठे फायदों का पूरी तरह से भंडाफोड़ हो चुका है, जो इनके द्वारा स्पष्ट तौर पर लोगों को धोखा देने के लिए किए गए थे।

डॉ शर्मा ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी द्वारा विस्तृत कार्यक्रम बनाया जा रहा है, जिसके तहत पंजाब के नेता हिमाचल प्रदेश व गुजरात जाएंगे और वहां आप के झूठों की पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि यदि आप सोचती है कि वह झूठ बोलती जाएगी और भूलती जाएगी, तो यह उसकी भारी गलती है। उन्होंने कहा कि लोग भूल सकते हैं, लेकिन इतना भी नहीं और हम सुनिश्चित करेंगे कि आपको उन वायदों की याद दिलाई जाए, जो उसने पंजाब में कभी नहीं पूरे किए।